Monday 31 October 2011

राजन इकबाल की वापसी (Rajan Iqbal ki Vapsi)

Rajan Iqbal Returns!!!!
Rajan Iqbal Returns!!!!


राजन इकबाल एक बार फिर वापस आ रहे हैं.
सिर्फ और सिर्फ अपने प्रेरक पाठकों के प्यार और दुलार के कारण.


Online surveys और लाखों पुराने पाठकों के feedback  से पता चला है कि  वह अभी भी उनके पॉकेट बुक्स को याद करते हैं, और उन्हें पढ़ना चाहते हैं. पर अब उनके उपन्यास Market में उपलब्ध नहीं है.


आज-कल के internet  ज़माने का लाभ उठाते हुए हमारी Team ने ये निर्णय लिया है कि इन उपन्यासों को online publish किया जायेगा. इस तरह से हमारे पाठक जो कि देश-विदेश में हैं, वो सभी इनका आसानी से आनंद उठा पाएंगे.


ये नए उपन्यास पढ़ के न सिर्फ आपको राजन इकबाल का वो पुराना दौर याद आ जायेगा, बल्कि उनको नए ज़माने में नयी तकनीकी का प्रयोग करते भी देख सकेंगे. जैसे की- Mobiles, Internet, GPS आदि.


राजन-शोभा व सलमा-इकबाल के संबंधों की गहराई भी इनमे बढती हुई दिखाई देगी. साथ में आपके प्यारे पात्र - नफीस, इंस्पेक्टर बलबीर (अब सुप्रिटेंडेंट बन गए हैं), फिंगही, सूरज, लारेन, भारत, डॉक्टर डारकेन, जेनेट पावेल भी एक बार फिर आपसे मिल सकेंगे.


हमारी गारंटी है कि- ये उपन्यास, आपका उनके पुराने उपन्यासों से भी ज्यादा मनोरंजन करेंगे और एक-से एक नयी कहानियां आपको रोमांचित कर देंगी.


तो हमारे मित्रों, हमारे इस Blog को follow या  join करिये, ताकि हमें पता चल सके कितने लोग हमारे इस मिशन में हमारा साथ देने को तैयार हैं.


आप हमें mail भी कर सकते हैं - rajaniqbal999@gmail.com.


तो फिर इंतज़ार करिए, बहुत ही जल्द उस विश्व-प्रसिद्ध जोड़ी के वापस आने का.



7 comments:

  1. आप कौन हैं और ये नए लेखक और बाल पॉकेट बुक्स कैसे होंगे. फिलहाल तो मुझे कुछ आइडिया नहीं हो पा रहा है. क्या ये केवल एक फैन ब्लॉग है या फिर किसी तरह का प्रोफेसनल ब्लॉग जहाँ पर वास्तव में राजन-इक़बाल और बाल पॉकेट अपना पुराना वैभव प्राप्त करने की कोशिश करेंगे.

    खैर जो भी हो, इस ब्लॉग और आपके कार्यों की सफलता के लिए मेरी ओर से शुभकामनाएं और धन्यवाद

    ReplyDelete
  2. प्रिय अनुपम,
    हमारा ब्लॉग join करने के लिए शुक्रिया. साथ में हम लोग आभारी हैं, जिहे आपके व मनोज जी के ब्लॉग से पता चला कि अभी भी राजन इकबाल के कितने फैन्स पूरे विश्व में मौजूद हैं.
    फ़िलहाल तो इतना बोलूँगा कि हमारा ग्रुप कई पुराने लेखकों से मिल के बना है, जो इस फील्ड को फिर से पुनर्जीवित करने पे आमादा हैं.
    ये एक प्रोफेशनल ब्लॉग हैं, और आने वाले ब्लॉगस् में हम इन उपन्यासों कि झलक देंगे.
    आपकी शुभकामनाओं का तहे दिल से शुक्रिया करते हैं. और हमें विश्वास है कि आपके जैसे लोगों का सहयोग हमें आगे भी मिलता रहेगा.

    राजन इकबाल टीम

    ReplyDelete
  3. दोस्त, प्रशंसा के लिए शुक्रिया. आपकी बातों से बेहद ख़ुशी हुयी की यह एक प्रोफेसनल ब्लॉग होगा क्यूंकि फैन ब्लोग्स का भविष्य कम से कम हिंदी भाषी परिदृश्य में तो कम ही उज्जवल है. साथ ही आपका और लेखकगणों का अभिनन्दन इस नेक कार्य के लिए.
    जहाँ तक सहयोग की बात है तो मैं और मनोज सदैव उपलब्ध हैं. पुनः शुभकामनाओं के साथ...

    ReplyDelete
  4. Wow!! I hope the magic may be recreated!!

    ReplyDelete
  5. Great to hear. Will wait for new beginning

    ReplyDelete
  6. Thanks Gaurav. the beginning of this series was already initiated last year in October. $ novels are published. 5th one- Pichhle janm me is coming soon

    ReplyDelete